दिल्ली के स्कूलों के बाद अब राष्ट्रपति भवन को बम से उड़ाने की धमकी, कॉलर बोला- 15 मिनट के अंदर फट जाएगा

दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में बम की कॉल आने से हड़कंप मच गया। कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा कि राष्ट्रपति भवन में बम रख दिया है, 15 मिनट के अंदर फट जाएगा। यह बात कहते ही कॉलर ने फोन बंद कर लिया।

कॉल आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने मशक्कत कर आरोपित को दबोच लिया। आरोपित की पहचान रविंद्र तिवारी के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से एक मोबाइल बरामद किया है।

थाना पुलिस की कई टीमें अलर्ट

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को एक पीसीआर को कॉल मिली कि राष्ट्रपति भवन में बम रख दिया है। कॉल करने वाले ने अपना नंबर भी बंद कर दिया था। थाना पुलिस के अलावा कई टीमों को अलर्ट किया गया। पुलिस ने नंबर के बारे में जानकारी निकाली और लोकेशन निकाली।

शराब के नशे में शख्स ने की कॉल

इसके जरिये पुलिस सादतपुर पहुंची और आरोपित को दबोच लिया। पुलिस और आईबी ने उससे लंबी पूछताछ की। पुलिस को पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पेशे से मजदूर है और उसने शराब के नशे में पुलिस काे कॉल की थी।

बता दें, बुधवार को दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने का ईमेल मिला था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और एहतियातन सभी स्कूलों की जांच की गई। इसमें पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला और ईमेल को फेक बताया।