वाराणसी पहुंचे CM योगी: पीएम मोदी के दौरे से पहले तैयारियों का लेंगे जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 24 मार्च के प्रस्तावित वाराणसी दौरे की तैयारियां परखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी पहुंच चुके हैं।  मुख्यमंत्री विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से संबंधित तैयारियों की जानकारी लेंगे। संभावित स्थलों का निरीक्षण भी कर सकते हैं।

वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम 4:40 बजे राजकीय विमान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। भाजपा नेताओं ने स्वागत किया।  एयरपोर्ट से 4:50 बजे मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से फूलपुर के करखियांव के लिए रवाना हुए। यहां निरीक्षण के बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे।

एससीओ देशों के पर्यटन मंत्रियों के साथ करेंगे  रात्रि भोज

विकास कार्यों की समीक्षा के बाद सीएम साढ़े सात बजे नदेसर स्थित होटल में आयोजित एससीओ देशों के पर्यटन मंत्रियों की बैठक के दौरान प्रस्तावित रात्रि भोज में शामिल होंगे। रात नौ बजे विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन शनिवार को मुख्यमंत्री सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस लाइन से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

सीएम योगी के आगमन से पहले सर्किट हाउस की बिजली गुल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वाराणसी आगमन से पहले सर्किट हाउस की बिजली गुल हो गई। बिजली कटते ही वहां मौजूद कर्मचारियों और अधिकारियों में खलबली मच गई। बिजली कर्मचारियों की हड़ताल के कारण बत्ती गुल के पीछे किसी साजिश की आशंका भी जताई गई। पता चला कि केबिल में कुछ खराबी आई है। एडीएम सिटी के मुताबिक केबिल में खराबी पता चलते ही मैकेनिक बुलाकर उसे दुरस्त करा लिया गया। सर्किट हाउस में बिजली की कोई दिक्कत नहीं है।