राहुल गांधी बोले-दिग्विजय के बयान से कांग्रेस असहमत

झज्जर कोटली में राहुल गांधी प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस यात्रा से उनका लक्ष्य भाजपा और आरएसएस की तरफ से बनाए गए नफरत के माहौल के खिलाफ खड़े होना है। जम्मू कश्मीर में पूर्ण राज्य का मुद्दा है। प्रदेश में जल्द से जल्द विधानसभा फिर चुनाव होने चाहिए। इस पदयात्रा के दौरान प्रदेश के लोगों के दुख दर्द को समझने का मौका मिल रहा है। वहीं, एक सवाल के जवाब में उन्होंने  कहा कि वह दिग्विजय  सिंह के बयान से सहमत नहीं है। सेना कुछ भी करे। इसके लिए सबूत की जरूरत नहीं है।

लद्दाख से आए कांग्रेस के सदस्यों ने राहुल से की मुलाकात, प्रदेश के मुद्दों से कराया अवगत

नगरोटा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लद्दाख से आए कांग्रेस के सदस्यों ने राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान लद्दाखी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को लद्दाख के मुद्दों पर चर्चा की।

कंटीली तारों के पीछे खड़े जवानों से मिले राहुल गांधी

जम्मू के नगरोटा में राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की। कैम्पस की कंटीली तारों के पीछे खड़े जवान अपने मोबाइल कैमरे से फोटो ले रहे थे। इस देख राहुल गांधी उनके नजदीक गए। जवानों संग हाथ मिलाया और उनका कुशलक्षेम भी जाना।

पदयात्रा के दौरान नन्ही बच्ची संग मस्ती करते नजर आए राहुल

नगरोटा में पदयात्रा के दौरान राहुल गांधी एक नन्ही बच्ची से मिले। परिवार सहित यात्रा में पहुंची बच्ची संग मस्ती करते राहुल गांधी नजर आए।

यात्रा में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर, कहा- कारवां का राजनीति से सामाजिक महत्व अधिक

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं नेता उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। यात्रा में जुड़ने से पहले सुबह जम्मू से उर्मिला मातोंडकर ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उनके लिए यह यात्रा राजनीति से अधिक सामाजिक महत्व रखती है। सामाजिक मूल्यों पर चलने वाले इस कारवां में वह शामिल हो रही हैं। इस यात्रा में बहुत सारा प्यार, स्नेह, विश्वास और भारतीयता है और यह भारतीयता का दीया सबके मन में इसी तरह जलता रहना चाहिए।