राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, CM केजरीवाल और राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने डाला वोट

चिलचिलाती धूप में दिल्ली  की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। मतदाता बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू विदेश मंत्री एस जयशंकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी आदि ने अपने-अपने बूथ पर जाकर वोट डाला। सभी मतदाताओं से भी वोट डालने की अपील की। देखिए मतदान करते राजनेताओं की तस्वीरें।

  लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आज शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सभी सात सीटों पर भारी जोश-उत्साह के साथ मतदान जारी है। इस बीच देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप विदेश मंत्री एस जयशंकर, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज सहित कई बड़े नेताओं ने वोटिंग बूथ पहुंचकर मतदान किया।

देश की प्रथम महिला और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया मतदान।

लोकसभा चुनाव के लिए मतदान करने के बाद सोनिया गांधी के साथ सेल्फी लेते राहुल गांधी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी मां और पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मतदान किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि आपका वोट आपके जीवन को बेहतर बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा। मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया। आप सब भी बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलिए, अपने अधिकार और परिवार के भविष्य के लिए वोट कीजिए।