सतीश की मौत का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक को जब सीने में दर्द हुआ तो वह पहली मंजिल पर स्थित कमरे में थे। दर्द होने पर वह पहली मंजिल से नीचे उतरकर खुद की पोर्चे गाड़ी में बैठे थे। यह खुलासा फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद हुआ है।

कपासहेड़ा थाना पुलिस ने फार्म हाउस से सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को जब्त कर लिया है। इसके अलावा मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर की देखरेख में आठ सदस्यीय टीम बनाई गई है। टीम ने रविवार को फार्म हाउस का दौरा किया था।

सतीश कौशिक का होली की पार्टी में डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हिंदी गाने पर डांस करते हैं। उन्होंने सफेद कुर्ता-पजामा पहना हुआ है। इस वीडियो में कुछ लोग डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेता ने पार्टी में करीब 45 मिनट डांस किया था।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार होली की पार्टी में 20 से 22 लोग शामिल हुए थे। पार्टी तीन बजे खत्म हो गई थी। सभी लोग शाम पांच बजे तक फार्महाउस से अपने घर चले गए थे। सतीश कौशिक को रात 12.10 बजे सीने में दर्द हुआ था। इसके बाद उन्होंने अपने मैनेजर को सूचना दी। मैनेजर के सहारे वह खुद सीढ़ियों से उतरकर नीचे आए।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सतीश कौशिक के कमरे से डायजिन व पेट सफा की एक बोतल मिली हैं। इसके अलावा ब्लेड प्रेशर व शुगर की दवाइयां मिली हैं। हालांकि, ये दवाइयां उनके मैनेजर के पास रहती थीं। पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि अभिनेता सतीश कौशिक एक फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्मी की डील के लिए वह विकास मालू से बात करने फार्म हाउस गए थे।
पुलिस आयुक्त ने रिपोर्ट मांगी
सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। बताया जा रहा है कि अतिरिक्त पुलिस राजीव कुमार व एसीपी वीकेपीएस यादव की टीम ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में जाकर शुरुआती जांच रिपोर्ट सौंपी हैं।

पुलिस आयुक्त ने रिपोर्ट मांगी
सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा ने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। बताया जा रहा है कि अतिरिक्त पुलिस राजीव कुमार व एसीपी वीकेपीएस यादव की टीम ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में जाकर शुरुआती जांच रिपोर्ट सौंपी हैं।विकास मालू ने आरोप को बताया बेबुनियाद

गंभीर आरोप लगाने के बाद विकास मालू ने चुप्पी तोड़ी है। विकास ने इंस्टाग्राम पर होली वाला वीडियो डालकर अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। विकास मालू ने सफाई दी है कि उनके व सतीश के बीच 30 वर्षों से पारिवारिक संबंध रहे हैं और लोगों को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ ही मिनट लगे। वह हर जश्न में सतीश कौशिक को मिस करेंगे।

पुलिस अंडरवर्ल्ड को लेकर जांच कर रही है

विकास मालू की दूसरी पत्नी सान्वी ने शिकायत में सतीश कौशिक व विकास की एक तस्वीर साझा करने की बात कही है। महिला का आरोप है कि दुबई में हुई पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का बेटा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सान्वी व विकास के बीच वैवाहिक विवाद चल रहा है। ऐसे में पुलिस बदले की भावना से भी जांच कर रही है।