बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सज-धजकर तैयार है। वहीं, कल परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा हर अपडेट बता रहे हैं। लाइव अपडेट 05:15 PM, 06-FEB-2023 खाने का है खास इंतजाम सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों के खाने का खास ख्याल रखा जाएगा। इसके लिए काफी स्पेशल मेन्यू तैयार किया गया है। शादी के मेन्यू में राजस्थान का स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजन दाल बाटी चूरमा को शामिल किया गया है। इसके अलावा बहुत से स्थानीय व्यंजनों को भी मेन्यू में रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आठ प्रकार का चूरमा, पांच प्रकार की बाटी मेहमानों को परोसी जाएगी। इसके अलावा राजस्थानी और पंजाबी खाने के कई आइटम भी मेन्यू में रखे जाएंगे। 04:03 PM, 06-FEB-2023 कियारा को लगी मेहंदी कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी लग गई है। वहीं, अब शादी की बाकी रस्में होगी और कल कपल सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। 01:56 PM, 06-FEB-2023 इस दिन होगा रिसेप्शन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जिसमें बी टाउन के सेलेब्स हिस्सा लेंगे। 12:39 PM, 06-FEB-2023 सिड-कियारा का डांस करते हुए वीडियो वायरल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक पुराना डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों डांस फ्लोर पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे। कपल की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सज-धजकर तैयार है। वहीं, कल परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा हर अपडेट बता रहे हैं।

लाइव अपडेट

05:15 PM, 06-FEB-2023

खाने का है खास इंतजाम

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों के खाने का खास ख्याल रखा जाएगा। इसके लिए काफी स्पेशल मेन्यू तैयार किया गया है। शादी के मेन्यू में राजस्थान का स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजन दाल बाटी चूरमा को शामिल किया गया है। इसके अलावा बहुत से स्थानीय व्यंजनों को भी मेन्यू में रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आठ प्रकार का चूरमा, पांच प्रकार की बाटी मेहमानों को परोसी जाएगी। इसके अलावा राजस्थानी और पंजाबी खाने के कई आइटम भी मेन्यू में रखे जाएंगे।

04:03 PM, 06-FEB-2023

कियारा को लगी मेहंदी

कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी लग गई है। वहीं, अब शादी की बाकी रस्में होगी और कल कपल सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे।
01:56 PM, 06-FEB-2023

इस दिन होगा रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, जिसमें बी टाउन के सेलेब्स हिस्सा लेंगे।

12:39 PM, 06-FEB-2023

सिड-कियारा का डांस करते हुए वीडियो वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक पुराना डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों डांस फ्लोर पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।