विक्रम गोखले ने अपने अभिनय कौशल से मानक तय किए हैं

महाराष्ट्र के राज्यपाल बी. एस. कोश्यारी ने शनिवार को दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले को एक असाधारण अभिनेता के रूप में याद किया, जिन्होंने अपने कौशल से बेहतर अभिनय के मानक तय किए। दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को पुणे स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि गोखले का निधन एक बड़ी क्षति है।

राज्यपाल ने अपने शोक संदेश में कहा, “विक्रम गोखले एक असाधारण अभिनेता थे जो अपने उल्लेखनीय अभिनय कौशल के लिए जाने जाते थे।गोखले ने अपनी खास शैली और संवाद अदायगी के साथ बेहतरीन अभिनय के लिए मानक स्थापित किए। उन्होंने कई फिल्मों और नाटकों में शानदार भूमिकाएं निभाईं। कुछ फिल्मों और नाटकों को मुख्य रूप से उनके अभिनय के कारण याद किया जाता है।” उन्होंने कहा कि गोखले ने सामाजिक मुद्दों पर बेखौफ होकर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, “मुझे उनसे हाल ही में 15 अगस्त को मिलने का सौभाग्य मिला। दुर्भाग्य से वह मुलाकात हमारी आखिरी मुलाकात साबित हुई।

महान अभिनेता को मेरी श्रद्धांजलि।” वहीं, फडणवीस ने कहा कि गोखले की मृत्यु ने सिनेमा और रंगमंच के क्षेत्र में एक खालीपन पैदा कर दिया जो कभी नहीं भरा जाएगा। उद्धव ठाकरे ने कहा, “वह हिंदी सिनेमा में एक लोकप्रिय मराठी चेहरा थे। यह विश्वास करना मुश्किल है कि वह नहीं रहे।